1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu And Kashmir Security Forces Kill Four Terrorists In Encounter Search Operation Continues

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। सूचना है कि सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। अभी अन्य आतंकियों के छिपे होने की खबर है। रविवार सुबह से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

पढ़ें :- बाबरी विध्वंस केस: ओवैसी ने खड़े किए सवाल, कहा-क्या जादू से ही मस्जिद गिर गई?

वहीं, अभी भी सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। शुरुआती गोलीबारी के बाद रेबन गांव में जारी गोलीबारी थोड़ी देर के लिए बंद हो गई थी, जो एक बार फिर से शुरू हो गई है। सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए आगे बढ़ रहे थे, जिसके बाद आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि हिजबुल समूह का एक बड़ा आतंकी ग्रुप सुरक्षाकर्मियों से बचने के लिए एक घर में जा छिपे हैं।

सूत्रों के मुताबिक 5-6 हिजबुल आतंकी घर में छिपे थे। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के रेबेन इलाके में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच उस समय मुठभेड़ शुरू हो गई, जब जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे।

असल में, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद शोपियां के रेबन गांव को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया था। माना जा रहा था कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती है दीपा मलिक, राजीव गांधी खेल रत्न समेत हासिल किए कई सम्मान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...