1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी ढेर किए , सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी ढेर किए , सर्च ऑपरेशन जारी

घाटी में आतंकियों का हौसला पस्त करने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मु-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में बीच तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

जम्मू: घाटी में आतंकियों का हौसला पस्त करने के लिए सुरक्षाबलों (Security forces) द्वारा लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मु-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलवामा ( Pulwama)   जिले के नागबेरान-तारसार (Nagberaan-tarsar) वनक्षेत्र में बीच तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (encounter) हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। खबरों के अनुसार, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मुठभेड़ मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई

पढ़ें :- Weather alert : दिल्ली-यूपी सहित कई राज्यों में बारिश की संभावना, हिमाचल में हुई बर्फबारी

सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान (search operation) शुरू किया। तलाशी कर रहे सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए।

वहीं, आपको बता दें कि पिछले दिनों गिरफ्तार आतंकियों की सूचना के आधार पर आज एनआईए ने जम्मू कश्मीर में अनंतनाग, शोपियां और बनिहाल समेत 14 ठिकानों पर छापेमारी की है। एनआईए ये छापेमारी 27 जून को बरामद आईईडी और टेरर फंडिंग के मामले में कर रही है। एनआईए को जानकारी मिली है कि आतंकी संगठन आने वाले दिनों में हमले कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...