1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Pulwama Encounter : सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को किया ढेर

Pulwama Encounter : सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों में जैश-ए-मोहम्मद  (Jaish-e-Mohammed) के 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। बता दें कि पिछले 10 दिनों में जैश-ए-मोहम्मद  (Jaish-e-Mohammed)  के 12 आतंकी मारे गए हैं। इसने पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों में जैश-ए-मोहम्मद  (Jaish-e-Mohammed) के 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। बता दें कि पिछले 10 दिनों में जैश-ए-मोहम्मद  (Jaish-e-Mohammed)  के 12 आतंकी मारे गए हैं। इसने पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

पढ़ें :- बडगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने बुधवार को जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के तीन आतंकवादियों को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के चांदगाम गांव में पूर्व-सुबह मुठभेड़ के बाद मार गिराया है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Kashmir Vijay Kumar) ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के तीन आतंकवादियों को पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं। उनमें से एक पाकिस्तानी नागरिक है। 2 एम -4 कार्बाइन सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद और उनके पास से 1 एके सीरीज राइफल बरामद हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...