1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि आतंकी दो जवानों की हत्या में शामिल था और लश्कर-ए-ताइबा से जुड़ा हुआ था। सुरक्षाबल इसकी काफी दिनों से तलाश कर रहे थे। वहीं, अब मुठभेड़ में इसको मार गिराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू—कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि आतंकी दो जवानों की हत्या में शामिल था और लश्कर-ए-ताइबा से जुड़ा हुआ था। सुरक्षाबल इसकी काफी दिनों से तलाश कर रहे थे। वहीं, अब मुठभेड़ में इसको मार गिराया है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, राहुल भट की हत्या का लिया बदला

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर के क्रिसबल पालपोरा संगम इलाके में आतंकियों की होने की जानकारी श्रीनगर पुलिस को मिली। इस सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में संघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में लश्कर का आतंकी मौके पर ही मारा गया।

उसकी पहचान गांदरबल निवासी आदिल पारे के तौर पर हुई। बता दें कि, मारा गया आतंकी जम्मू कश्मीर के दो जवानों हसन डार और सैफुल्ला कादरी की हत्या में शामिल था। उसने एक नौ साल की लड़की को भी गोली मारी थी। आईजीपी ने बताया कि मुठभेड़ में कश्मीर पुलिस का एक छोटा दल शामिल था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...