जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकी को मार गिराया, सर्च आपरेशन जारी

indian army
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, सर्च आपरेशन जारी

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। आज श्रीनगर में सुरक्षाबलों को आतंकियों को छुपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी। आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना ने 3 आतंकी को मार गिराया है।

Jammu And Kashmir Security Forces Killed A Terrorist In Encounter Search Operation Continues :

वहीं, मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसके मद्देनजर इलाके में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। इस ऑपरेशन को सीआरपीएफ (क्विक एक्शन टीम), सीआरपीएफ की 115वीं व 28वीं बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस अंजाम दे रही है।

बता दें कि, श्रीनगर के जुमिनार पुलिस स्टेशन इलाके के मोहल्ला पोजवालपोरा में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया।इसी दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल सुरक्षाबल पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन कर रहे हैं।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। आज श्रीनगर में सुरक्षाबलों को आतंकियों को छुपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी। आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना ने 3 आतंकी को मार गिराया है। वहीं, मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसके मद्देनजर इलाके में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। इस ऑपरेशन को सीआरपीएफ (क्विक एक्शन टीम), सीआरपीएफ की 115वीं व 28वीं बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस अंजाम दे रही है। बता दें कि, श्रीनगर के जुमिनार पुलिस स्टेशन इलाके के मोहल्ला पोजवालपोरा में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया।इसी दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल सुरक्षाबल पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन कर रहे हैं।