1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ के दौरान शोपिया में एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ के दौरान शोपिया में एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गये आतंकी की पहचान जैश-ए मोहम्मद के आतंकी संगठन के सदस्य के रुप में हुई है। फिलहाल मुठभेड़ चल रही है और सुरक्षाबल और पुलिस लगातार क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही है।

By Sachin 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गये आतंकी की पहचान जैश-ए मोहम्मद के आतंकी संगठन के सदस्य के रुप में हुई है। फिलहाल मुठभेड़ जारी और सुरक्षाबल और पुलिस लगातार क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

एडीजीपी कश्मीर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलो और पुलिस ने एक सूचना के आधार पर शोपिया के कापरेन इलाके में सर्च अभियान शुरु किया था। यहां पर सुरक्षाबलो की आतंकियो से मुठभेड़ हो रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलो की कार्रवाही में एक आतंकी मारा गया है। मारे गये आतंकी की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन सदस्य कामरान भाई उर्फ हसीन के रुप में हुई है। यह आतंकी कुलगाम-शोपिया के इलाके में सक्रिय था। फिलहाल सुरक्षाबल और कश्मीर पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...