1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के लावेपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है। वहीं, सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री भी बरामद किए हैं।

पढ़ें :- बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में स्कूल पर पथराव, जमकर हुआ हंगामा

उधर, मुठभेड़ स्थल के पास पत्थरबाजी कर रहे युवाओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया। सूत्रों ने बताया कि एक बिल्डिंग के अंदर आतंकी छिपे हुए थे, जिसमें से बुधवार को तीन को मार गिराया गया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने पहले इस ऑपरेशन में एक आतंकवादी के मारे जाने की जानकारी दी थी लेकिन बाद में बताया गया कि सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को ढेर कर दिया है और तलाशी अभियान अभी जारी है।

वहीं, दूसरी तरफ, सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री बरामद की। बुधवार को यह जानकारी दी कि अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी कि रविवार को गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों के खुलासे के आधार पर की गयी छापेमारी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया।

पढ़ें :- तीसरी लहर का कहर: 40 से अधिक देशों में फैला Omicron, यूरोप के कई देशों में आई संक्रमितों की बाढ़
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...