1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर, गोला-बारूद और हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर, गोला-बारूद और हथियार बरामद

Jammu And Kashmir Security Forces Recovered Two Lashkar Terrorists Ammunition And Weapons In Encounter

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। सुरक्षाबल आतंकियों के मंसूबों को लगातार ध्वस्त करने में जुटे हैं। हर दिन आतंकियों का सफाया हो रहा है। इस बीच अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान दो लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

पढ़ें :- केंद्र की मोदी सरकार का बड़ा फैसला: अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में देश का कोई भी व्यक्ति खरीद सकता है जमीन

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग में जारी एनकाउंटर में जिन दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है, उनकी पहचान आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, इन आंतकिोयं के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। हालांकि, सर्च अभियान अब भी जारी है।

बता दें कि कल शाम में ही आतंकियों के छिपे होने की सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी, जिसके बाद से अभियान चलाया गया। आतंकियों ने इसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने भी फायिरंग की। इससे पहले गुरुवार को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को एक आतंकवादी मारा गया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल क्षेत्र के मगहमा में उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे। वहीं, बडगाम जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हुआ था।

 

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती के बयान पर बढ़ा हंगामा, जम्मू में PDP दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फहराया तिरंगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...