नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ नाकाम, दो आतंकी ढेर

indian-army

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को सेना ने नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। सेना ने उड़ी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए आतंकवादियों को मार गिराया।

आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम यानि (BAT) के थे।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर : कांग्रेस नही देगी महबूबा मुफ्ती का साथ }

बता दें कि शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया गया था। मारे गए आतंकी के पास से एक हथियार भी बरामद हुए थे। उस वक्त भी सेना ने आशंका जताई थी कि घुसपैठ कर रहे बाकी आतंकी या तो वापस लौटने में कामयाब हुए है या फिर जंगलो में ही कहीं छिपे बैठे है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर में टूटा PDP-BJP गठबंधन, लगेगा राष्ट्रपति शासन }

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को सेना ने नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। सेना ने उड़ी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम यानि (BAT) के थे। बता दें कि शुक्रवार…
Loading...