1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Vijay Hazare Trophy : जम्मू कश्मीर की टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रचा इतिहास

Vijay Hazare Trophy : जम्मू कश्मीर की टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रचा इतिहास

बीसीसीआई (BCCI) के वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में जम्मू कश्मीर की टीम (Jammu and Kashmir team) ने ऐतिहासिक प्रदर्शन (Historic Performance) करते हुए पहली बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। शनिवार को खेले गए प्री क्वार्टर फाइनल (Pre Quarter Finals) में केरल के खिलाफ टीम ने 7 विकेट की दमदार जीत के साथ इतिहास रच दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट डेब्यू करते ही बना डाला अनोखा रिकॉर्ड जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया

नई दिल्ली। बीसीसीआई (BCCI) के वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में जम्मू कश्मीर की टीम (Jammu and Kashmir team) ने ऐतिहासिक प्रदर्शन (Historic Performance) करते हुए पहली बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। शनिवार को खेले गए प्री क्वार्टर फाइनल (Pre Quarter Finals) में केरल के खिलाफ टीम ने 7 विकेट की दमदार जीत के साथ इतिहास रच दिया है। बता दें कि इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी केरल की टीम अकीब नबी की शानदार गेंदबाजी के आगे 47.4 ओवर में महज 174 रन ही बना पाई। जवाब में 37.5 ओवर में टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत हासिल किया।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) की टीम के लिए शनिवार 26 नवंबर का दिन एक यादगार दिन बन गया। कड़ी मेहमत से टीम ने विजय हजारे ट्रॉफी जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। प्री क्वार्टर फाइनल में टीम के लिए गेंदबाज में नबी और बल्लेबाजी में शुभम खजूरिया और कामरान इकबाल ने दमदार प्रदर्शन कर टीम को अगले दौर में पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...