पुलवामा में आतंकियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या, नौहट्टा में लहराए गए IS के झंडे

1
पुलवामा में आतंकियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या, नौहट्टा में लहराए गए IS के झंडे

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आंतकवादियों ने एक महिला के घर पर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है। इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल बताया जा रहा है। फिलहाल, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Jammu And Kashmir Terrorists Killed A Woman In Pulwama A Man Injured :

सूत्रों के मुताबिक, काकापोरा के नारबल गांव में आतंकवादियों ने बुधवार सुबह नगेना बानो नाम की महिला की हत्या पर गोलियां चलाई। महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया। सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना पाकर सुरक्षाबलों की टुकड़ी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है। इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था।

वहीं जम्मू-कश्मीर के नौहट्टा और खानयार में ईद की नमाज के बाद भारी प्रदर्शन हो रहे हैं। कई युवक जैश, लश्कर और आईएसआईएस के झंडे लहराते नजर आए। इस दौरान सुरक्षाबलों और युवकों के बीच झड़प देखने को मिली।

यही नहीं श्रीनगर के जामा मस्जिद के नजदीक नकाबपोश कुछ युवक जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर और हाल ही में सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीरों के साथ नजर आए।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आंतकवादियों ने एक महिला के घर पर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है। इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल बताया जा रहा है। फिलहाल, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, काकापोरा के नारबल गांव में आतंकवादियों ने बुधवार सुबह नगेना बानो नाम की महिला की हत्या पर गोलियां चलाई। महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया। सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर सुरक्षाबलों की टुकड़ी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है। इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था। वहीं जम्मू-कश्मीर के नौहट्टा और खानयार में ईद की नमाज के बाद भारी प्रदर्शन हो रहे हैं। कई युवक जैश, लश्कर और आईएसआईएस के झंडे लहराते नजर आए। इस दौरान सुरक्षाबलों और युवकों के बीच झड़प देखने को मिली। यही नहीं श्रीनगर के जामा मस्जिद के नजदीक नकाबपोश कुछ युवक जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर और हाल ही में सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीरों के साथ नजर आए।