1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jammu and Kashmir: आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंड़ित को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या, एक घायल

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंड़ित को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या, एक घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को निशाना बनाया है। इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की जान चली गई है और इसके साथ ही एक व्यक्ति घायल हो गया है। वहीं, इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। मृतक व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir:  जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को निशाना बनाया है। इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की जान चली गई है और इसके साथ ही एक व्यक्ति घायल हो गया है। वहीं, इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। मृतक व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: अमित शाह बोले-आतंकवाद को पूरी तरह से करेंगे खत्म, तीन परिवारों पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही इलाके को घेरकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी गई है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने शोपियां में चोटीपोरा स्थित एप्पल ऑर्चर्ड में गोलीबारी की है। घटना के बाद पुलिस और सुरक्षाबल भी अलर्ट मोड में आ गए हैं। खबर है कि पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है। मृतक का नाम सुनील कुमार भट्ट है और भाई का नाम प्रीतम कुमार बताया जा रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...