1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: एक बार फिर आतंकियों ने गैर-कश्मीरी को बनाया निशाना, गोली लगने से घायल

Jammu and Kashmir: एक बार फिर आतंकियों ने गैर-कश्मीरी को बनाया निशाना, गोली लगने से घायल

जम्मू—कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। आए दिन आतंकी टारगेट किलिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार को अनंतनाग में आतंकियों ने ​एक बार फिर गैर कश्मीरी नागरिकों को ​गोली मार दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू—कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। आए दिन आतंकी टारगेट किलिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार को अनंतनाग में आतंकियों ने ​एक बार फिर गैर कश्मीरी नागरिकों को ​गोली मार दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

बताया जा रहा है कि आतंकियों की गोली का निशाना बने दो गैर-कश्मीरी में एक बिहार का जबकि दूसरा शख्स पड़ोसी देश नेपाल का रहने वाला है। दोनों ही बोंदियालगाम इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कर्मचारी हैं।

इस वारदात को लेकर कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया ‘आतंकवादियों ने दो प्रवासी मजदूरों (एक बिहार और दूसरा नेपाल से) पर गोलियां चलाई हैं। दोनों अनंतनाग जिले के बोंदियालगाम में एक निजी एसएपीएस स्कूल में काम कर रहे थे। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।’ ब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...