1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: पुलवामा में आतंकियों ने गैर कश्मीरी को निशाना बनाकर मारी गोली, पांच दिनों के अंदर तीसरी वारदात

Jammu and Kashmir: पुलवामा में आतंकियों ने गैर कश्मीरी को निशाना बनाकर मारी गोली, पांच दिनों के अंदर तीसरी वारदात

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने गुरुवार को एक बार फिर कायराना हरकत की। आतंकियों ने एक ड्राइवर को गोली मार दी। गोली लगने से घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि घायल पंजाब का रहने वाला है। वहीं, इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने गुरुवार को एक बार फिर कायराना हरकत की। आतंकियों ने एक ड्राइवर को गोली मार दी। गोली लगने से घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि घायल पंजाब का रहने वाला है। वहीं, इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

बीते पांच दिनों के अंदर ये तीसरी वारदात है, जब ​आतंकियों ने गैर कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया है। इससे पहले भी पंजाब के पठानकोट के ही दो लोगों को आतंकियों ने निशाना बनाया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पंजाब के पठानकोट के रहने वाले सोनू शर्मा आतंकियों की गोली के शिकार हुए हैं।

गोली लगने से वो घायल हो गए हैं। घटना यादेर गांव की बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि आतंकियों ने उसे इसलिए निशाना बनाया क्योंकि वह गैर कश्मीरी है। बता दें कि, इससे पहले 3 अप्रैल को इसी जिले के लिटर गांव में आतंकियों ने पठानकोट के दो लोगों ड्राइवर सुरिंदर सिंह और कंडक्टर धीरज दत्ता को गोली मारकर घायल कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...