जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकवादी व उनका सहयोगी ढेर

indian army
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, सर्च आपरेशन जारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी और उनका एक मददगार मारा गया है।

Jammu And Kashmir Two Terrorists And Their Allies Killed In Avantipora Encounter :

बताया जाता है कि गोरीपारा इलाके में दो से तीन आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। भारतीय जवानों की ओर से भी फायरिंग की जा रही है। अभी तक की सूचना के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि एक आतंकी अभी भी फायरिंग कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के अवंतीपोरा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। भारतीय जवानों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो एक घर से कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं। सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है।

अभी तक की सूचना के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि एक आतंकी अभी भी इलाके में छुपा हुआ है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार को कुलगाम जिले के शीरपोरा गांव से अगवा किए गए एक पुलिस कॉन्स्टेबल को सही-सलामत छुड़ा लिया गया है। पुलिस ने यह भी बताया है कि इस दौरान दो आतंकियों को मार भी गिराया गया है।  

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी और उनका एक मददगार मारा गया है। बताया जाता है कि गोरीपारा इलाके में दो से तीन आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। भारतीय जवानों की ओर से भी फायरिंग की जा रही है। अभी तक की सूचना के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि एक आतंकी अभी भी फायरिंग कर रहा है। जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के अवंतीपोरा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। भारतीय जवानों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो एक घर से कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं। सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है। अभी तक की सूचना के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि एक आतंकी अभी भी इलाके में छुपा हुआ है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार को कुलगाम जिले के शीरपोरा गांव से अगवा किए गए एक पुलिस कॉन्स्टेबल को सही-सलामत छुड़ा लिया गया है। पुलिस ने यह भी बताया है कि इस दौरान दो आतंकियों को मार भी गिराया गया है।