जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी निकले कोरोना संक्रमित, साजिश की आशंका

t
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी निकले कोरोना संक्रमित, साजिश की आशंका

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मार गए दो आतंकी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पुलिस ने जांच रिपोर्ट आने के बाद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों के नमूने कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे और रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Jammu And Kashmir Two Terrorists Killed In Kulgam Encounter Turned Out To Be Corona Infected :

बता दें कि, कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में ये दोनों आतंकी मारे गए थे। इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया, चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए, मारे गए आतंकवादियों के नमूने लिए गए थे और कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया था।

आज सीडी अस्पताल, श्रीनगर से जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है और दोनों आतंकवादियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं, आतंकियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बड़ी साजिश की आशंका जाहिर की जा रही है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मार गए दो आतंकी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पुलिस ने जांच रिपोर्ट आने के बाद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों के नमूने कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे और रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बता दें कि, कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में ये दोनों आतंकी मारे गए थे। इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया, चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए, मारे गए आतंकवादियों के नमूने लिए गए थे और कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया था। आज सीडी अस्पताल, श्रीनगर से जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है और दोनों आतंकवादियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं, आतंकियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बड़ी साजिश की आशंका जाहिर की जा रही है।