कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ़ जवान ने की आत्महत्या

कश्मीर , सीआरपीएफ़ जवान ने की अत्महत्या
कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ़ जवान ने की अत्महत्या

श्रीनगर। श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने शनिवार को खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। हालांकि पुलिस और सीआरपीएफ़ किसी जवान द्वारा बीते तीन दिनों में आत्महत्या की यह तीसरी घटना है। बीते एक सप्ताह के दौरान कश्मीर में किसी सैन्यकर्मी या अर्धसैनिकबल के किसी जवान द्वारा आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है।

यह वारदात श्रीनगर के सोनवार इलाके में स्थित सीआरपीएफ की 79वीं वाहिनी के शीविर में हुई है। बताया जाता है कि सुखदेव सिंह नामक कांस्टेबल ने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज से पूरे शीविर में अफरा तफरी फैल गई। आसपास मौजूद जवानों ने मय निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलीं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण }

पुलिस के मुताबिक, ‘जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।’

{ यह भी पढ़ें:- शहीद सैनिक औरंगजेब की मौत से पहले का VIDEO आया सामने, आतंकियों ने पूछे थे ये सवाल }

श्रीनगर। श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने शनिवार को खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। हालांकि पुलिस और सीआरपीएफ़ किसी जवान द्वारा बीते तीन दिनों में आत्महत्या की यह तीसरी घटना है। बीते एक सप्ताह के दौरान कश्मीर में किसी सैन्यकर्मी या अर्धसैनिकबल के किसी जवान द्वारा आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है। यह वारदात श्रीनगर के सोनवार इलाके में स्थित सीआरपीएफ की 79वीं वाहिनी के शीविर में हुई है। बताया जाता है…
Loading...