1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट, ट्रेन में नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी

जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट, ट्रेन में नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी

Jammu Delhi Duranto Looted In Delhi Outskirts

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में गुरुवार को कुछ लुटेरों ने यात्रियों से लूटपाट की है। ये लूट ट्रेन के बी-3 और बी-7 एसी कोच में हुई है। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त की है, जब ट्रेन दिल्ली के बाहरी एरिया में थी। उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि आरपीएफ ने जांच शुरू कर दी है, जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा। अब तक कई यात्रियों ने अपने मोबाइल, कैश और गहने लूटने की शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- भारत में गज़ब फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Honor V40 5G, जानिए कीमत

ट्रेन में यात्रा कर रहे अश्विनी कुमार ने बताया कि वारदात के बाद लोगों ने मदद के लिए ट्रेन अटेंडेंट और टीटी को ढूंढा, लेकिन 20 मिनट बाद भी वे नहीं मिले। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। बाद में अटेंडेंट ने बताया कि ट्रेन में कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं है। यात्री एसी कोच में भी सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में अंदाजा लगा सकते हैं कि स्लीपर और जनरल डिब्बों के क्या हालात होंगे।

घटना सुबह साढ़े तीन बजे की है जब ट्रेन सिग्नल न मिलने की वजह से दिल्ली के बाहरी इलाके में रुकी हुई थी। इस दौरान बी-3 व बी-7 कोच में करीब पांच लोग घुस आए। यात्रियों का कहा है कि बदमाशों के पास तेज़ धार वाले और नुकीले चाकू थे। उन्होंने एक यात्री के गले पर चाकू रख दिया और कहा कि उसके पास जो कुछ भी है वो दे दे। यह सारी घटना सिर्फ 10 से 15 मिनट में हो गई।

उत्तरी रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा, रेलवे सुरक्षा बल ने जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- नसबंदी शिविर का आयोजन, ऑपरेशन के बाद खुले आसमान के नीचे महिलाओं को लेटाया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...