1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू: माता वैष्णों देवी मंदिर के पास आग लगने से मचा हड़कंप, बचाव कार्य जारी

जम्मू: माता वैष्णों देवी मंदिर के पास आग लगने से मचा हड़कंप, बचाव कार्य जारी

जम्मू के कटरा स्थित माता वैष्णों देवी मंदिर परिसर भी भीषण आग लग गयी। मंदिर परिसर में स्थिति कालिका भवन के पास लगी आग के विकराल रूप से हड़कंप मच गया। आनन—फानन में बचाव कार्य शुरू किया गया। 

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू के कटरा स्थित माता वैष्णों देवी मंदिर परिसर भी भीषण आग लग गयी। मंदिर परिसर में स्थिति कालिका भवन के पास लगी आग के विकराल रूप से हड़कंप मच गया। आनन—फानन में बचाव कार्य शुरू किया गया।

पढ़ें :- Jammu News : पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ के जवानों पर की फायरिंग, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जबाव

बता दें कि जहां आग लगी उस स्थान से प्राकृतिक गुफा की दूरी तकरीबन सौ मीटर है। आग की लपटें भैरो घाटी तक दिखाई दीं। आग की लपटें भैरो घाटी तक दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि वीआईपी गेट के पास काउंटिंग रूम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मिल रही जानकारी के मुताबिक, भवन या गर्भगृह से सटे एक कैश काउंटिंग रूम के अंदर आग लगी है। इमारत को काफी नुकसान हुआ है।

आग पर काबू पाने के बाद के दृश्यों से पता चला कि यह लगभग पूरी तरह से जल चुका था। आग शाम करीब 4.15 बजे लगी और शाम 5 बजे तक इस पर काबू पा लिया गया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने कहा कि शुरुआती अलार्म वहां तैनात सीआरपीएफ कर्मियों ने बजाया था।

 

पढ़ें :- Jammu: कटड़ा से जम्मू आ रही बस में लगी आग, 22 यात्री आग में झुलसे, दो की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...