1. हिन्दी समाचार
  2. Jammu-kashmir: नगरोटा टोल प्लाोजा पर मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Jammu-kashmir: नगरोटा टोल प्लाोजा पर मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Jammu Jammu Srinagar National Highway Closed After Firing

By आस्था सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश से घुसे तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है। श्रीनगर की ओर जा रहे आतंकवादियों ने घाटी जाने की कोशिश में जम्मू जिले के नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों की नाका पार्टी पर गोलीबारी की थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी ने बताया कि ये आतंकवादियों का यह समूह श्रीनगर की ओर जा रहा था संदेह है कि उन्होंने कठुआ, हीरानगर सीमा से घुसपैठ की, इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, मुठभेड़ अभी भी जारी है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी ने खेला जातिय कार्ड, कहा-लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तान के चलता था गरीब

जम्मू के आइजी मुकेश सिंह ने जानकारी दी कि सुबह लगभग 5 बजे, पुलिस ने चेकिंग के लिए एक ट्रक को रोका था, तभी ट्रक के अंदर छिपे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। इस इलाके में कम से कम चार और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। क्षेत्र को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान जारी है। ट्रक चालक का नाम मोहम्मद मकबूल वानी है जो अनंतनाग का रहने वाला है।
जम्मू् के आइजी मुकेश सिंह के अनुसार आतंकवादियों और पुलिस बल के बीच जारी इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे जा चुके हैं।

फिलहाल तैनात सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। सुरक्षाबलों को आशंंका थी कि ये आतंकी टोल प्लाजा से सटे जंगल में छुपे हो सकते हैं। वहीं जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे के पास आतंंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद नेशनल हाइवे को बंद कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...