जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

jammu kashmir terrorist, लश्कर आतंकी
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, “शिस्तरगम गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में हुई मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के रूप में हुई है।”

Jammu Kashmir 2 Terrorist In Anantnag Encounter With Security Forces :

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, “राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना के बाद शुक्रवार शाम को शिस्तरगम गांव को चारों ओर से घेर लिया।”

सूत्रों के मुताबिक, “आतंकवादियों ने खुद को चारों ओर से घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई, जो शनिवार सुबह खत्म हो गई।”

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार (12 मार्च) को भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे। पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, “अनंतनाग जिले के हकूरा क्षेत्र में क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिलने पर 12 मार्च तड़के सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था।”

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, "शिस्तरगम गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में हुई मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के रूप में हुई है।"पुलिस सूत्रों के मुताबिक, "राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना के बाद शुक्रवार शाम को शिस्तरगम गांव को चारों ओर से घेर लिया।"सूत्रों के मुताबिक, "आतंकवादियों ने खुद को चारों ओर से घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई, जो शनिवार सुबह खत्म हो गई।"इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार (12 मार्च) को भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे। पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "अनंतनाग जिले के हकूरा क्षेत्र में क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिलने पर 12 मार्च तड़के सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था।"