जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो आतंकी ढेर, पांच पुलिसवालों की हत्या में था शामिल

jammu-kashmir_650x400_81498098007

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. सेना और पुलिस का यह ज्वाइंट ऑपरेशन था. इनमें से एक आतंकी पांच पुलिसवालों की हत्या में शामिल था और दूसरा बैंक वैन पर हमले में भी शामिल था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी.

Jammu Kashmir 2 Terrorist Killed :

इससे पूर्व दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के साथ मुठभेड़ में अबु दुजाना को मार गिराया था. साथ ही एक और आतंकी भी मारा गया है. अबु दुजाना के सिर पर लाखों का इनाम था. वह कई बार सुरक्षाबलों को चकमा दे चुका था.

गौरतलब है कि यहां आतंकियों के छिपे होने की ख़बर के बाद यहां कासो यानी corden And Search Operation चलाया गया है. सीआरपीएफ़, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से तड़के 4:30 पर ये ऑपरेशन चलाया गया. हाल के दिनों में आतंकी घुसपैठ की बढ़ती वारदातों के बीच सालों बाद कश्मीर में इस तरह का ऑपरेशन चलाया गया. इसके तहत संदेह के घेरे में आए गांव में घर-घर की तलाशी ली जाती है.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. सेना और पुलिस का यह ज्वाइंट ऑपरेशन था. इनमें से एक आतंकी पांच पुलिसवालों की हत्या में शामिल था और दूसरा बैंक वैन पर हमले में भी शामिल था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी.इससे पूर्व दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के साथ मुठभेड़ में अबु दुजाना को मार गिराया था. साथ ही एक और आतंकी भी मारा गया है. अबु दुजाना के सिर पर लाखों का इनाम था. वह कई बार सुरक्षाबलों को चकमा दे चुका था.गौरतलब है कि यहां आतंकियों के छिपे होने की ख़बर के बाद यहां कासो यानी corden And Search Operation चलाया गया है. सीआरपीएफ़, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से तड़के 4:30 पर ये ऑपरेशन चलाया गया. हाल के दिनों में आतंकी घुसपैठ की बढ़ती वारदातों के बीच सालों बाद कश्मीर में इस तरह का ऑपरेशन चलाया गया. इसके तहत संदेह के घेरे में आए गांव में घर-घर की तलाशी ली जाती है.