जम्मू एवं कश्मीर: पुलिस चौकी पर हमले में आरोपी तीन आतंकी गिरफ्तार

jammu kashmir
अफगानिस्तान और अमेरिकी का सबसे बड़ा ऑपरेशन, मार गिराया 90 तालिबानी आतंकी

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर जिले में तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आतंकियों को एक पुलिस चौकी पर शुक्रवार को हुए हमले में संलिप्त पाया गया है। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हसीब मुगल ने बताया कि चानपोरा पुलिस चौकी पर हमला करने के बाद 30 घंटों के भीतर तीनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Jammu Kashmir 3 Jaish E Mohammad Terrorists From Budgam :

पुलिस का कहना है, “हमने तत्काल अपने खुफिया तंत्र को चुस्त किया और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चानपोरा पुलिस थाने में हथियार छीनने की एक नाकाम कोशिश करने वाले सभी तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।” पुलिस के मुताबिक, तीनों आतंकियों की पहचान, जुनैद, मुश्ताक और लतीफ के रूप में हुई है। शुक्रवार शाम ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुलिस चौकी गए, लेकिन वाहन को कुछ दूरी पर खड़ा कर दिया।

पुलिस को इन आतंकियों के पास से चीनी पिस्टल, 2 पत्रिका, 6 लाइव राउंड्स बरामद किया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। है। बता दें कि पुलिस पोस्ट चनापोरा पर हमला शुक्रवार शाम को किया गया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी कांस्टेबल फिरोज अहमद को चोटें आईं थी। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उग्रवादी संगठन अल-उमर मुजाहिदीन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर जिले में तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आतंकियों को एक पुलिस चौकी पर शुक्रवार को हुए हमले में संलिप्त पाया गया है। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हसीब मुगल ने बताया कि चानपोरा पुलिस चौकी पर हमला करने के बाद 30 घंटों के भीतर तीनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है, "हमने तत्काल अपने खुफिया तंत्र को चुस्त किया और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चानपोरा पुलिस थाने में हथियार छीनने की एक नाकाम कोशिश करने वाले सभी तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।" पुलिस के मुताबिक, तीनों आतंकियों की पहचान, जुनैद, मुश्ताक और लतीफ के रूप में हुई है। शुक्रवार शाम ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुलिस चौकी गए, लेकिन वाहन को कुछ दूरी पर खड़ा कर दिया। पुलिस को इन आतंकियों के पास से चीनी पिस्टल, 2 पत्रिका, 6 लाइव राउंड्स बरामद किया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। है। बता दें कि पुलिस पोस्ट चनापोरा पर हमला शुक्रवार शाम को किया गया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी कांस्टेबल फिरोज अहमद को चोटें आईं थी। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उग्रवादी संगठन अल-उमर मुजाहिदीन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।