जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। अनंतनाग के वघामा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी है। जवाबी कार्यवाही में दो आतंकी ढेर हो गए।

Jammu Kashmir Anantnag Waghama Encounter Security Forces Terrorist :

कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि, मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने वघामा में आतंकियों को घेर लिया था। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही थी। कुछ देर चली मुठभेड़ में दोनों आतंकी मारे गए हैं, इसके साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस महीने में 48 आतंकी मारे जा चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि वघाम में दो आतंकी मारे गए हैं। इन दोनों ने सीआरपीएफ जवान और एक 5 साल के बच्चे की हत्या तीन दिन पहले बिजबेहरा में की थी। मारे गए एक आतंकी का जाहिद डास है। उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। अनंतनाग के वघामा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी है। जवाबी कार्यवाही में दो आतंकी ढेर हो गए। कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि, मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने वघामा में आतंकियों को घेर लिया था। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही थी। कुछ देर चली मुठभेड़ में दोनों आतंकी मारे गए हैं, इसके साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस महीने में 48 आतंकी मारे जा चुके हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि वघाम में दो आतंकी मारे गए हैं। इन दोनों ने सीआरपीएफ जवान और एक 5 साल के बच्चे की हत्या तीन दिन पहले बिजबेहरा में की थी। मारे गए एक आतंकी का जाहिद डास है। उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था।