1. हिन्दी समाचार
  2. J&K: पुलवामा में CRPF कैंप पर हमला, 2 आतंकी ढेर, 5 जवान जख्मी

J&K: पुलवामा में CRPF कैंप पर हमला, 2 आतंकी ढेर, 5 जवान जख्मी

Jammu Kashmir Khonmoh Encounter Live Updates Security Forces Neutralise Two Terrorists On Republic Day

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस के दिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है। पुलवामा ओर श्रीनगर में दो अलग-अलग मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया है। मुठभेड़ स्थल पर 50 राष्ट्रीय राइफल्स (RR) केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और श्रीनगर पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि ये मुठभेड़ उस दिन हो रही है जब भारत अपना 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

गणतंत्र दिवस की सुबह तक दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी रही।अब तक सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले इन आतंकियों की संख्या 3 से 4 बताई जा रही थी। ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के बताए जा रहे हैं। ये आतंकी गणतंत्र दिवस पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे।

पुलवामा हमले में 5 जवान जख्मी

इस बीच पुलवामा में भी शनिवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप को निशाना बनाया। इस आतंकी हमले में पांच जवान जख्मी हुए हैं। इससे पहले आतंकियों ने अनंतनाग और पुलवामा जिलों में शुक्रवार को सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया था। पुलिस ने बताया था कि दोनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...