1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jammu-Kashmir: एक बार फिर आतंकियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

Jammu-Kashmir: एक बार फिर आतंकियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से धटिया हरकत को अंजाम दिया है।  घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने फायरिंग कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है।  पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घटना राजौरी स्थित सैन्य अस्पताल के पास की बताई जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

राजौरी: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से धटिया हरकत को अंजाम दिया है।  घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने फायरिंग कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है।  पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घटना राजौरी स्थित सैन्य अस्पताल के पास की बताई जा रही है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार, राजौरी में आर्मी गेट के पास आतंकियों की फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार, फायरिंग की घटना के बाद लोगों ने जम्मू-राजौरी हाईवे पर विरोध करना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने एक बयान में कहा है, “सैन्य अस्पताल के पास राजौरी में अज्ञात आतंकवादियों द्वारा सुबह-सुबह की गई गोलीबारी की घटना में दो व्यक्तियों की मौत हुई है। पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं।”मृतकों की पहचान कमल किशोर और सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस और प्रशासन प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...