Article 370 पर राहुल के बयान पर बोले इमरान के मंत्री- कन्फ्यूज हैं राहुल

rahul
Article 370 पर राहुल के बयान पर बोले इमरान के मंत्री- कन्फ्यूज हैं राहुल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को हथियार बनाया है। कांग्रेस की ओर से इसपर सफाई भी पेश की गई है, साथ ही राहुल गांधी ने भी जम्मू-कश्मीर के मसले को भारत का आंतरिक मामला बताया है और पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाई है। राहुल के इस बयान पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने भी ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी कन्फ्यूज़ हैं।

Jammu Kashmir Rahul Gandhi Statement Fawad Chaudhry Tweet India Pakistan :

राहुल ने पाकिस्‍तान पर बोला हमला

राहुल गांधी ने बुधवार को एक के बाद एक-दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ‘मैं कई मसलों पर सरकार से असहमत हूं, लेकिन यह स्‍पष्‍ट कर देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मसला है। इसमें पाकिस्तान या फिर किसी दूसरे देश को हस्तक्षेप करने की कोई जगह नहीं है।’ इसके कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने दूसरा ट्वीट करके पाकिस्‍तान पर करारा हमला बोला। राहुल ने लिखा, ‘जम्मू-कश्मीर में हिंसा हो रही है। यह हिंसा इसलिए हो रही है, क्योंकि पाकिस्तान इसे भड़का रहा है और इसका समर्थन कर रहा है। पाकिस्‍तान ऐसा मुल्‍क जिसकी पहचान दुनियाभर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश की रही है।’

राहुल के बयान पर पाकिस्‍तान ने दी नसीहत

राहुल गांधी के इस बयान पर कि कश्‍मीर भारत का अंदरूनी मसला है, पाकिस्‍तान ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष को नसीहत दी है। पाकिस्‍तान के प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी मोतीलाल नेहरू की तरह मजबूती से खड़े रहें। हालांकि, राहुल के बदले रुख पर पाकिस्‍तानी मंत्री ने कटाक्ष भी किया है। फवाद चौधरी ने आगे लिखा है कि आपकी (राहुल गांधी) राजनीति की समस्‍या कन्‍फ्यूजन है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को हथियार बनाया है। कांग्रेस की ओर से इसपर सफाई भी पेश की गई है, साथ ही राहुल गांधी ने भी जम्मू-कश्मीर के मसले को भारत का आंतरिक मामला बताया है और पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाई है। राहुल के इस बयान पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने भी ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी कन्फ्यूज़ हैं। राहुल ने पाकिस्‍तान पर बोला हमला राहुल गांधी ने बुधवार को एक के बाद एक-दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, 'मैं कई मसलों पर सरकार से असहमत हूं, लेकिन यह स्‍पष्‍ट कर देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मसला है। इसमें पाकिस्तान या फिर किसी दूसरे देश को हस्तक्षेप करने की कोई जगह नहीं है।' इसके कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने दूसरा ट्वीट करके पाकिस्‍तान पर करारा हमला बोला। राहुल ने लिखा, 'जम्मू-कश्मीर में हिंसा हो रही है। यह हिंसा इसलिए हो रही है, क्योंकि पाकिस्तान इसे भड़का रहा है और इसका समर्थन कर रहा है। पाकिस्‍तान ऐसा मुल्‍क जिसकी पहचान दुनियाभर में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश की रही है।' राहुल के बयान पर पाकिस्‍तान ने दी नसीहत राहुल गांधी के इस बयान पर कि कश्‍मीर भारत का अंदरूनी मसला है, पाकिस्‍तान ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष को नसीहत दी है। पाकिस्‍तान के प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी मोतीलाल नेहरू की तरह मजबूती से खड़े रहें। हालांकि, राहुल के बदले रुख पर पाकिस्‍तानी मंत्री ने कटाक्ष भी किया है। फवाद चौधरी ने आगे लिखा है कि आपकी (राहुल गांधी) राजनीति की समस्‍या कन्‍फ्यूजन है।