कश्मीर के गावों में छुपे कई आतंकी, सुरक्षाबलों ने चलाया बड़ा सर्च ऑपरेशन

कश्मीर , आतंकी, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन
कश्मीर के गावों में छुपे कई आतंकी, सुरक्षाबलों ने चलाया बड़ा सर्च ऑपरेशन

Jammu Kashmir Search Operation

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को अगवा किए जाने के अब अब भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी कर ली है। वहीं पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सोमवार सुबह घाटी में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया गया।

आतंकियों की पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इस दौरान पुलवामा और शोपियां जिले के कुल 18 गांवों में एक साथ सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसमें सुरक्षाबल इन गावों में आतंकियों की तलाश में कोना-कोना छान रही है। इस सर्च ऑपरेशन में 55RR, 44RR, 53RR की टुकड़ियां, सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें हैं। गौरतलब है कि इससे पहले शोपियां में कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसपर शोपियां में भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को अगवा किए जाने के अब अब भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी कर ली है। वहीं पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सोमवार सुबह घाटी में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया गया। आतंकियों की पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इस…