अलकायदा से जुड़े आतंकी जाकिर मूसा को सुरक्षा बलों में मार गिराया

b.jpeg

जम्मू। जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी का एनकाउंटर में सफाया कर दिया। गुरुवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में आतंकी संगठन अलकायदा की कश्मीर ईकाई अंसार गजवत उल हिंद के चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया।

Jammu Kashmir Security Forces Killed Al Qaeda Terrorist Zakir Musa In Tral Pulwama :

शुक्रवार सुबह उसका शव भी त्राल में मुठभेड़स्थल से बरामद कर लिया गया है। मुठभेड़स्थल से एक एके 47 राइफल और एक रॉकेट लांचर भी बरामद किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकी जाकिर मूसा समेत अन्य आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इसके बाद दक्षिणी कश्मीर में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दियाण् इसमें जाकिर मूस मारा गया। शोपियां, पुलवामा, अवंतिपोरा और श्रीनगर में मूसा के समर्थन में प्रदर्शन भी हुआ।

विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलवामा जिले के त्राल में ददसारा में गुरुवार शाम सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की। फंसे हुए आतंकवादियों ने एक घर के भीतर से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थीं। इस बीच जम्मू.कश्मीर पुलिस ने पुलवामा, अवंतिपोरा, श्रीनगर, अनंतनाग और बडगाम में एहतियाती तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है।

जम्मू। जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी का एनकाउंटर में सफाया कर दिया। गुरुवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में आतंकी संगठन अलकायदा की कश्मीर ईकाई अंसार गजवत उल हिंद के चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया। शुक्रवार सुबह उसका शव भी त्राल में मुठभेड़स्थल से बरामद कर लिया गया है। मुठभेड़स्थल से एक एके 47 राइफल और एक रॉकेट लांचर भी बरामद किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकी जाकिर मूसा समेत अन्य आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद दक्षिणी कश्मीर में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दियाण् इसमें जाकिर मूस मारा गया। शोपियां, पुलवामा, अवंतिपोरा और श्रीनगर में मूसा के समर्थन में प्रदर्शन भी हुआ। विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलवामा जिले के त्राल में ददसारा में गुरुवार शाम सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की। फंसे हुए आतंकवादियों ने एक घर के भीतर से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थीं। इस बीच जम्मू.कश्मीर पुलिस ने पुलवामा, अवंतिपोरा, श्रीनगर, अनंतनाग और बडगाम में एहतियाती तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है।