जम्मू के आर्मी कैंप में आतंकी हमला, 1 जवान शहीद अन्य 2 घायल

जम्मू के आर्मी कैंप में आतंकी हमला, 1 जवान शहीद अन्य 2 घायल
जम्मू के आर्मी कैंप में आतंकी हमला, 1 जवान शहीद अन्य 2 घायल

Jammu Kashmir Terrorist Attacked On Army Camp

जम्मू। जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजुवान में शनिवार तड़के जैश के आतंकियों ने हमला कर दिया है। हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। तीन से पांच आतंकियों ने मिलकर हमले को अंजाम दिया, जो कि अभी भी कैंप के अंदर छिपे हुए हैं हालांकि उस घर को सेना ने चारों तरफ से घेर लिया है। फिलहाल आखिरी ऑपरेशन की तैयारी के साथ पुलिस सर्च ऑपरेशन में भी जुटी है।

बता दें कि सेना कैंप पर आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कैंप के अंदर से गोलियां चलने की आवाज भी सुनी गई हैं, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई। यह हमला सुंजवान आर्मी कैंप पर किया गया। आतंकियों ने सुबह पांच 5 बजे अंधेरे का फायदा उठाते हुए सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक यह हमला कैंप के फैमिली क्वॉर्टर्स पर किया गया।

इस मामले में जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया, ‘ सुबह करीब पांच बजे कैंप के भीतर संतरी ने संदिग्ध गतिविधियों को होते देखा। संतरी के बंकर से गोलियों की आवाजें आ रही थी, जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की। फिलहाल कितने आतंकी है इसकी संख्या का पता नहीं चल सका है। आतंकी एक फैमिली क्वॉर्टर में भी घुस गए हैं। हमले में एक हवलदार और उसकी बेटी घायल हो गए हैं फिलहाल ऑपरेशन अब भी जारी है।’

अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि हमला किसने करवाया है। लेकिन, खुफिया एजेंसियों ने पहले ही आगाह कर दिया था कि अफजल गुरू को फांसी पर लटकाए जाने (9 फरवरी 2013) की बरसी पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सेना पर हमला कर सकते हैं। हालांकि किसी भी आतंकी संगठन ने अबतक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। अभी तक आतंकियों की संख्या का पता नहीं चल सका है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि 3-4 आतंकी अंदर घुसे हो सकते हैं।

जम्मू। जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजुवान में शनिवार तड़के जैश के आतंकियों ने हमला कर दिया है। हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। तीन से पांच आतंकियों ने मिलकर हमले को अंजाम दिया, जो कि अभी भी कैंप के अंदर छिपे हुए हैं हालांकि उस घर को सेना ने चारों तरफ से घेर लिया है। फिलहाल आखिरी ऑपरेशन की तैयारी के साथ पुलिस सर्च ऑपरेशन में भी जुटी है। बता दें कि…