जम्मू कश्मीर : आतंकियों ने की नापक हरकत, दुकानदार को मारी गोली, सुरक्षाबलों ने घेरा

army
जम्मू कश्मीर : आतंकियों ने की नापक हरकत, दुकानदार को मारी गोली, सुरक्षाबलों ने घेरा

जम्मू। जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। घटना के बाद आतंकी वहां से भाग निकले। वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबल सर्च आपरेशन चला रहे हैं। वहीं, दुकानदार को गंभीर हालात में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है।

Jammu Kashmir Terrorists Shoot Shopkeeper :

वहीं, इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों ने सेब के एक ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया था। यह देख स्थानियों लोगों ने आतंकियों को मंसूबे को नाकाम कर दिया, जिसके बाद वह भाग निकले थे। पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की ओर से दहशत फैलाने के लिए सेब कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है।

गुरुवार देर शाम सोपोर की फल मंडी से सटे एक इलाके में कुछ स्थानीय लोग सेब की पेटियों को एक ट्रक में लोड कर रहे थे। अचानक वहां पहुंचे आतंकियों ने डराने धमकाने के साथ ट्रक को आग के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने शोपियां जिले में राजस्थान के चालक शरीफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद सेब से भरा ट्रक को आग के हवाले कर दिया था। बुधवार शाम को ट्रेंज शोपियां में चरणजीत सिंह और संजीव कुमार नामक दो सेब व्यापारियों को गोलियों का निशाना बनाया, जिसमें चरणजीत की मौत हो गई जबकि संजीव गंभीर रूप से घायल हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। घटना के बाद आतंकी वहां से भाग निकले। वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबल सर्च आपरेशन चला रहे हैं। वहीं, दुकानदार को गंभीर हालात में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है। वहीं, इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों ने सेब के एक ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया था। यह देख स्थानियों लोगों ने आतंकियों को मंसूबे को नाकाम कर दिया, जिसके बाद वह भाग निकले थे। पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की ओर से दहशत फैलाने के लिए सेब कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है। गुरुवार देर शाम सोपोर की फल मंडी से सटे एक इलाके में कुछ स्थानीय लोग सेब की पेटियों को एक ट्रक में लोड कर रहे थे। अचानक वहां पहुंचे आतंकियों ने डराने धमकाने के साथ ट्रक को आग के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने शोपियां जिले में राजस्थान के चालक शरीफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद सेब से भरा ट्रक को आग के हवाले कर दिया था। बुधवार शाम को ट्रेंज शोपियां में चरणजीत सिंह और संजीव कुमार नामक दो सेब व्यापारियों को गोलियों का निशाना बनाया, जिसमें चरणजीत की मौत हो गई जबकि संजीव गंभीर रूप से घायल हैं।