1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. जम्मू: दिल्ली में पीएम मोदी की बैठक के खिलाफ कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन

जम्मू: दिल्ली में पीएम मोदी की बैठक के खिलाफ कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों से बैठक कर रहे हैं। लेकिन, इस मीटिंग से ठीक पहले करीब आतंकवाद का दंश झेल चुके कश्मीरी पंडित प्रधानमंत्री की इस बैठक के खिलाफ एकजुट हो गए हैं।  

By अनूप कुमार 
Updated Date

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों से बैठक कर रहे हैं। लेकिन, इस मीटिंग से ठीक पहले करीब आतंकवाद का दंश झेल चुके कश्मीरी पंडित प्रधानमंत्री की इस बैठक के खिलाफ एकजुट हो गए हैं।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

कश्मीर में आतंकवाद से सीधे प्रभावित हो चुके करीब 5 लाख कश्मीरी पंडित प्रधानमंत्री के दिल्ली में आज जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों से होने वाली बैठक के खिलाफ लामबंद हो गए हैं।अपनी मांगों को लेकर कश्मीरी पंडित भी प्रदर्शन कर रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के संगठन ऑल इंडिया यूथ कश्मीरी समाज के कार्यकर्ताओं ने जम्मू में इस बैठक के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। कश्मीरी पंडितों का आरोप है कि पिछले 3 दशकों से जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों ने उनका तिरस्कार किया है और उन्हें सियासी चेहरे के रूप में इस्तेमाल किया है।

कश्मीरी पंडितों ने का कहना है कि जिन भी दलों को पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक के लिए बुलाया है इनमें से कोई भी दल कश्मीरी पंडितों की नुमाइंदगी नहीं करता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...