1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को ​बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को सुरक्षाबलों ने गांदरबल जिले के नारानाग इलाके से लश्कर के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार आतंकी संगठन भारत में हमले की फिराक में हैं। पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने कश्मीर में अपने मॉड्यूल को फिर से एक्टिव कर दिया है। इसको लेकर सुरक्षाबलों ने आतंकियों को कमर कस ली है।

इसी कड़ी में सोमवार को सुरक्षाबलों ने गांदरबल जिले के नारंग में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, सुरक्षाबलों को आतंकियों के बारे में इनपुट मिला था, जिसके बाद से इनकी तलाश जारी थी। पकड़े गए आतंकियों के पास से दो AK-47 समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, 13 दिन पहले भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि गांदरबल जिले में कुछ आतंकी ​छिपे हुए हैं। भारतीय सुरक्षबलों ने खुफिया जानकारी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, जिसके 13 दिनों बाद सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। इससे पहले इस इलाके में दो आतंकियों को सेना ने मार गिराया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...