श्रीनगर में सेनाओं ने मार गिराए दो आतंकी, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर ,आतंकी
जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

Jammu Two Terrorists Were Killed In Pulwama Encounter Search Of Third

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के पास पुलवामा सेक्टर में चल रही मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इंडियन आर्मी की नॉर्दन कमांड ने ट्वीट कर बताया, गुरुवार सुबह सेना द्वारा पुलवामा में चलाए गए ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए। इसके अलावा बांदीपोरा में भी तीन आतंकियों को घेरे जाने की खबर है। वहां पर भी सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा हाजीं के खोसा मोहल्ले में भी एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया है और घेरेबंदी भी की गई है। शुक्रवार सुबह ऑपरेशन के दौरान गोलियां चलने की भी आवाजें आईं। आशंका जताई जा रही है कि कम से कम तीन आतंकी इस इलाके में छिपे हो सकते हैं।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी शेष पॉल वैद्य ने ट्वीट करते हुए बताया कि तीन आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर तैनात पीएसओ से हथियार छीनने की कोशिश की। एसपी वैद्य ने लिखा, ‘तीन आतंकियों को घेर लिया गया है और ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। इन लोगों ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की थी।’

इसके अलावा एसपी वैद्य ने बताया कि बडगाम पुलिस ने तीन अन्य आतंकियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। इन आतंकियों के कुछ कर पाने से पहले ही पुलिस ने इन्हें धर दबोचा और इनकी साजिशों को नाकाम कर दिया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के पास पुलवामा सेक्टर में चल रही मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इंडियन आर्मी की नॉर्दन कमांड ने ट्वीट कर बताया, गुरुवार सुबह सेना द्वारा पुलवामा में चलाए गए ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए। इसके अलावा बांदीपोरा में भी तीन आतंकियों को घेरे जाने की खबर है। वहां पर भी सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा हाजीं के खोसा मोहल्ले में भी एक…