भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जन सहयोग केन्द्र का उद्घाटन

bjp jan seva kendra
भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जन सहयोग केन्द्र का उद्घाटन
लखनऊ। हजरतगंज स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को जनसहयोग केन्द्र का शुभारम्भ किया गया। इसका उद्घाटन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया। कार्यक्रम के दौरान वहां भाजपा के मंत्री और भारी मात्रा में कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश मुख्यालय में इस सुविधा का शुभारंभ किया गया था, इसे प्रारंभ करने के कुछ ही समय के पश्चात ही इसे बंद कर दिया गया था। जिसके बाद यह पुनः प्रारंभ किया जा रहा है। बीते वर्ष प्रदेश…

लखनऊ। हजरतगंज स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को जनसहयोग केन्द्र का शुभारम्भ किया गया। इसका उद्घाटन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया। कार्यक्रम के दौरान वहां भाजपा के मंत्री और भारी मात्रा में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश मुख्यालय में इस सुविधा का शुभारंभ किया गया था, इसे प्रारंभ करने के कुछ ही समय के पश्चात ही इसे बंद कर दिया गया था। जिसके बाद यह पुनः प्रारंभ किया जा रहा है। बीते वर्ष प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से इस सुविधा को बंद करने का कारण भी पूछा गया था, लेकिन उन्होने इसका कोई जवाब नही दिया।

{ यह भी पढ़ें:- शिक्षामित्रों का महाप्रदर्शन: बीच रास्ते से लौटाई जा रही बसें, धारा 144 लागू }

आपकों बता दें कि इस जन सहयोग केन्द्र को जनता की समस्याएं सुनने के लिए बनाया गया है। जिसे मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह एवं पंकज सिंह सुनेंगे। इस केंद्र में जनता की समस्याओं को सुनने के लिए हर मंगलवार को दो मंत्री सुनवाई करेंगे। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के लिए संगठन से उपाध्यक्ष और मंत्री दो घंटे उपस्थित रहेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- IAS अनुराग के परिजन करेंगे सीएम योगी से मुलाक़ात, होगी CBI जांच की मांग }

Loading...