सिनेमा हॉल से निकलते नज़र आए ईशान और जाह्नवी, देखे फ़ोटोज़

janhvi kapoor सिनेमा हॉल,ईशान खट्टर , जाह्नवी कपूर
सिनेमा हॉल से निकलते नज़र आए ईशान और जाह्नवी, देखे फ़ोटोज़

Janhvi Kapoor And Ishaan Khattar Spotted Together

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ बीते 20 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं। अभी शुक्रवार देर शाम यह दोनों सितारे मुंबई के एक सिनेमा हॉल में स्पॉट किये गए। फ़िल्म से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। इनदिनों दोनों अपनी फ़िल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शुक्रवार शाम जाह्नवी और ईशान कुछ अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

बता दें कि ऑनस्क्रीन के अलावा जाह्नवी और ईशान की ऑफस्क्रीन दोस्ती भी कमाल की है। ईशान अक्सर जाह्नवी के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट भी लाते और श्रीदेवी के निधन के बाद ईशान ने जाह्नवी का एक सच्चे दोस्त की तरह ख्याल रखा।

जाह्नवी और ईशान देश भर में घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करते रहे। उस दौरान भी दोनों की अच्छी केमिस्ट्री दिखी। साथ इतना वक़्त गुजारने के बाद ज़ाहिर है दोनों अब एक दूसरे को बखूबी समझते हैं और एक दूसरे की कंपनी इंजॉय भी करते हैं।

इस आउटफिट में भी जाह्नवी बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं। उनके टी शर्ट पर साल 1993 लिखा हुआ है, बता दें कि इसी साल उनका जन्म हुआ था।

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फ़िल्म 'धड़क' बीते 20 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं। अभी शुक्रवार देर शाम यह दोनों सितारे मुंबई के एक सिनेमा हॉल में स्पॉट किये गए। फ़िल्म से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। इनदिनों दोनों अपनी फ़िल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शुक्रवार शाम…