बनारस की गलियों में चेहरा ढककर गंगा आरती में शामिल हुईं जाह्नवी कपूर

बनारस की गलियों में चेहरा ढककर गंगा आरती में शामिल हुईं जाह्नवी कपूर
बनारस की गलियों में चेहरा ढककर गंगा आरती में शामिल हुईं जाह्नवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘रूही आफ्जा’ और ‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। जाह्नवी फिल्मों की शूटिंग से समय निकाल कर अक्सर ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय करती नज़र आती हैं। इन दिनों वो बनारसा की गलियों यानि भोले की नगरी पहुंचीं और वहां का गलियों में मुंह छिपाकर घूमती नज़र आईं। जाह्नवी ने रिक्शे पर बैठकर शहर घूमा।

Janhvi Kapoor Banaras Ganga Aarti :

जाह्नवी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली भव्य गंगा आरती में भी शामिल हुईं। जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें वो कुछ दोस्तों संग बनारस की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं। अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही 'रूही आफ्जा' और 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। जाह्नवी फिल्मों की शूटिंग से समय निकाल कर अक्सर ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय करती नज़र आती हैं। इन दिनों वो बनारसा की गलियों यानि भोले की नगरी पहुंचीं और वहां का गलियों में मुंह छिपाकर घूमती नज़र आईं। जाह्नवी ने रिक्शे पर बैठकर शहर घूमा। जाह्नवी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली भव्य गंगा आरती में भी शामिल हुईं। जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें वो कुछ दोस्तों संग बनारस की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं। अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।