जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का पहला शेड्यूल पूरा, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बीते काफी दिनों से इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग दिसंबर की शुरुआत से ही राजस्थान में चल रही थी, जाह्नवी और ईशान खट्टर अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। अब इसका पहला शेड्यूल पूरा करने की खुशी में जश्न मनाते हुए फिल्म की टीम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

पूरी टीम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में फिल्म की टीम के साथ ईशान और जाह्नवी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। यह एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Janhvi Kapoor Ishaan Khatter Film Dhadak Complete First Schedule Photos :

जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ अगले साल ही 6 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बीते काफी दिनों से इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग दिसंबर की शुरुआत से ही राजस्थान में चल रही थी, जाह्नवी और ईशान खट्टर अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। अब इसका पहला शेड्यूल पूरा करने की खुशी में जश्न मनाते हुए फिल्म की टीम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। पूरी टीम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में फिल्म की टीम के साथ ईशान और जाह्नवी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रीमेक है। यह एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' अगले साल ही 6 जुलाई को रिलीज होने वाली है।