जब जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को बोला आंटी, मिला ये जवाब

jahnvi-kapoor-smriti-irani
जब जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को बोला आंटी, मिला ये जवाब

मुंबई। पूर्व अभिनेत्री रह चुकी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में स्मृति के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। दरअसल, जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया। जिसके बाद जाह्नवी कपूर ने प्यारे तरीके से माफी मांगी। जाह्नवी कपूर का ये अंदाज स्मृति ईरानी को बहुत पसंद आया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Janhvi Kapoor Said Smriti Irani Aunty And Apologize Viral Bloomerang Video :

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्‍मृति ने लिखा, “कोई मुझे शूट कर दो… जैसा पल था जब एहसास, जब जाह्नवी कपूर ने मुझे आंटी कहा और प्‍यारे तरीके से सॉरी बोला।” मैंने कहा, कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे। बता दें, इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं।


बताते चलें कि हाल ही में किसी यात्रा के दौरान जान्हवी कपूर और स्मृति ईरानी एअरपोर्ट पर आपस में टकरा गए और वहां दोनों नें एक बूमरिंग बनाया। ये वीडियो स्मृति ईरानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है। वहीं अगर जान्हवी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वो फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने के बाद अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं।

मुंबई। पूर्व अभिनेत्री रह चुकी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में स्मृति के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। दरअसल, जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया। जिसके बाद जाह्नवी कपूर ने प्यारे तरीके से माफी मांगी। जाह्नवी कपूर का ये अंदाज स्मृति ईरानी को बहुत पसंद आया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए स्‍मृति ने लिखा, "कोई मुझे शूट कर दो... जैसा पल था जब एहसास, जब जाह्नवी कपूर ने मुझे आंटी कहा और प्‍यारे तरीके से सॉरी बोला।" मैंने कहा, कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे। बता दें, इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं।
बताते चलें कि हाल ही में किसी यात्रा के दौरान जान्हवी कपूर और स्मृति ईरानी एअरपोर्ट पर आपस में टकरा गए और वहां दोनों नें एक बूमरिंग बनाया। ये वीडियो स्मृति ईरानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है। वहीं अगर जान्हवी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वो फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं।