जानिए रिलायंस जियो के Summer Surprise की खास बातें..

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने प्राइम मेम्बरशिप की आखिरी तारीख को 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल 2017 तक कर ग्राहकों को एक और तोहफा दिया। कंपनी का दावा है कि जियो के 10 करोड़ ग्राहकों में से 7.2 करोड़ ग्राहक 31 मार्च से पहले ही मेंबरशिप ले चुके हैं। कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप की आखिरी डेट बढ़ाने के साथ-साथ Summer Surprise ऑफर भी पेश किया है।



जानिए इस ऑफर के बारे में

* Summer Surprise ऑफर के तहत 303 या उससे अधिक के रिचार्ज पर तीन माह की वर्तमान सुविधाएं मिल्टयी रहेंगी और जो 303 पति माह वाला रिचार्ज है वो जुलाई के बाद से लागू होगा।

* अगर अपने 1 अप्रैल से पहले ही प्राइम मेमबेरशिप ली है और 303 रुपए का रिचार्ज भी करा लिया है तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है आपका यह रिचार्ज जुलाई के बाद ही लागू होगा।
* अगर आप 1 से 15 अप्रैल के बीच में मेम्बरशिप लेते हैं और मुफ्त सर्विस जारी रखना चाहते हैं तो आपको उसके लिए 15 अप्रैल से पहले 303 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ेगा।




* जिन ग्राहकों ने मेंबरशिप लेने के बाद 145 का रिचार्ज करवा लिया था उन ग्राहकों को Summer Surprise ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।
* ऐसे ग्राहकों को जुलाई के महीने में 149 रुपए वाला रिचार्ज काम करेगा और इसके 28 दिन बाद 303 रुपए वाला प्लान लागू हो जाएगा। 149 रुपए वाले प्लान में आपको 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा।
*