स्कूल में बच्चो के साथ धूमधाम से जन्माष्टमी मनाया चेयरमैन गुड्डु खान

IMG-20190823-WA0039

महराजगंज : गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने कस्बे में स्थित ए.वी.इंटरनेशनल स्कूल में छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय परिवार
के साथ जन्माष्टमी पर्व को बड़े धूम-धाम के साथ मनाया।

Janmashtami Celebrated Chairman Guddu Khan With Children In School :

जन्माष्टमी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने नंन्हे-मुंन्हे बच्चो की विभिन्न प्रस्तुति देख आश्चर्य चकित थे।

कार्यक्रम में “बोलो राधे राधे राधे, भक्तिमय गीत पर नन्दनी व गरिमा की जोड़ी व “राधा तेरी चुनरी, गीत पर समर ग्रुप ने अपने नृत्य के माध्यम से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम में स्कूल की डायरेक्टर मिस अंजली ने श्री खान का स्वागत मोर पंख लगाकर किया।

मुख्य अतिथि ने माखन चोर नन्द के लाल भगवान श्री कृष्ण को माखन व मिश्री का भोग लगाया और पालने में बैठे बासुदेव पुत्र श्री कृष्ण को झूला झुलाकर एवं दही हांडी को फोड़कर कार्यक्रम का आगाज किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि “आज ही के दिन भगवान श्री कृष्ण भगवान विष्णु के आठवे अवतार रूपी मानव रूप में धरती पर इसलिये जन्म लिया ताकि प्राणी जीवन पर असुरों द्वारा किये जा रहे अत्याचार व हर परेशानी को दूर कर सके।

इस मौके पर स्कूल प्रबंधक वीरेन्द्र तिवारी,स्कूल स्टाफ़ रोमा,प्रतिभा रेशमा, विवेक, आयुष,आदर्श,बी.यल. सिंह,संदीप, जैकी, ट्विंकल आदि लोगो के अलावा छात्र- छात्राएं अपनी उपस्थिति मात्र से कार्यक्रम को भव्यता दी।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज : गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने कस्बे में स्थित ए.वी.इंटरनेशनल स्कूल में छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय परिवार के साथ जन्माष्टमी पर्व को बड़े धूम-धाम के साथ मनाया। जन्माष्टमी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने नंन्हे-मुंन्हे बच्चो की विभिन्न प्रस्तुति देख आश्चर्य चकित थे। कार्यक्रम में “बोलो राधे राधे राधे, भक्तिमय गीत पर नन्दनी व गरिमा की जोड़ी व “राधा तेरी चुनरी, गीत पर समर ग्रुप ने अपने नृत्य के माध्यम से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में स्कूल की डायरेक्टर मिस अंजली ने श्री खान का स्वागत मोर पंख लगाकर किया। मुख्य अतिथि ने माखन चोर नन्द के लाल भगवान श्री कृष्ण को माखन व मिश्री का भोग लगाया और पालने में बैठे बासुदेव पुत्र श्री कृष्ण को झूला झुलाकर एवं दही हांडी को फोड़कर कार्यक्रम का आगाज किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि “आज ही के दिन भगवान श्री कृष्ण भगवान विष्णु के आठवे अवतार रूपी मानव रूप में धरती पर इसलिये जन्म लिया ताकि प्राणी जीवन पर असुरों द्वारा किये जा रहे अत्याचार व हर परेशानी को दूर कर सके। इस मौके पर स्कूल प्रबंधक वीरेन्द्र तिवारी,स्कूल स्टाफ़ रोमा,प्रतिभा रेशमा, विवेक, आयुष,आदर्श,बी.यल. सिंह,संदीप, जैकी, ट्विंकल आदि लोगो के अलावा छात्र- छात्राएं अपनी उपस्थिति मात्र से कार्यक्रम को भव्यता दी। रिपोर्ट-विजय चौरसिया