1. हिन्दी समाचार
  2. ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने मोदी संग ली सेल्फी, ट्वीट कर लिखा- ‘कितना अच्छा है मोदी’

ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने मोदी संग ली सेल्फी, ट्वीट कर लिखा- ‘कितना अच्छा है मोदी’

Japan Australian Pm Tweets Selfie With Pm Narendra Modi In G20 Says Kithana Acha He Modi

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। जापान के ओसाका में जी-20 समिट में 19 देशों के राष्ट्राध्यक्ष और यूरोपियन यूनियन (ईयू) के नेता शामिल हुए। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई देशों के राष्ट्रप्रमुखों से समिट के इतर मुलाकात की।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

शिखर सम्मेलन से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन (Australia Prime Minister Scott Morrison) ने कुछ वक्त निकालकर एक दूसरे से मुलाकात की। ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने प्रधानमंत्री के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। मॉरिसन ने लिखा- मोदी कितने अच्छे हैं।

पढ़ें :- 4 दिसंबर का राशिफल: इस राशि के जातकों को रखना होगा सेहत का ध्यान, जानिए बाकी राशि का हाल

बता दें, जापान के ओसाका शहर में जी-20 समिट के अलावा ब्रिक्स नेताओं की शुक्रवार को अनौपचारिक बैठक भी हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद मानवता के लिये सबसे बड़ा खतरा है जो न सिर्फ बेगुनाहों की हत्या करता है बल्कि आर्थिक विकास और सामाजिक स्थिरता को भी बुरी तरह प्रभावित करता है। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और जातिवाद का किसी भी जरिए से समर्थन बंद करने की जरूरत है।

बता दें कि साल 2015 चीन के दौरे पर गए पीएम मोदी की चीनी प्रधानमंत्री ली कछयांग के साथ ली गई सेल्फी काफी लोकप्रिय रही थी। पश्चिमी मीडिया ने इसे सबसे शक्तिशाली राजनीतिक सेल्फी बताया था। योगा ताई ची कार्यक्रम में अपने स्मार्ट फोन से पीएम मोदी की ली कछयांग के साथ ली गई सेल्फी को 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...