कॉकरोच को एक साल तक करता रहा डेट, हैरान कर देगी इस लड़के की लव स्टोरी

कॉकरोच को एक साल तक करता रहा डेट, हैरान कर देगी इस लड़के की लव स्टोरी
कॉकरोच को एक साल तक करता रहा डेट, हैरान कर देगी इस लड़के की लव स्टोरी

नई दिल्ली। यह तो आपने सुना ही होगा कि मोहब्बत कभी जाति-धर्म, ऊंच-नीच देखकर नहीं होती यह कभी भी किसी से हो सकता है। वहीं इन दिनों एक ऐसी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। यह लव स्टोरी हैरान कर देने वाली इसलिए भी है क्योंकि इस कहानी में एक लड़के को किसी इंसान से नहीं बल्कि एक कॉकरोच से प्यार हो जाता है।

Japanese Man Fell In Love With Cockroach :

पढ़ें पूरी कहानी

कॉकरोच को डेट करने वाले इस शख्स का नाम शिनोहारा है। जापान के शिनोहारा को एक कॉकरोच से प्यार हो गया और पिछले एक साल से एक कॉकरोच को डेट कर रहा था बात यहीं खत्म नहीं हुई। एक साल बाद जब उस कॉकरोच की मौत हो गई तो अपने प्यार को अमर करने के लिए शिनोहारा ने कॉकरोच को अपना खाना बनाकर खा गया। जब शिनोहारा से कॉकरोच को मारकर खाने के पीछे की वजह पूछी गयी तो जो उसने वजह बताई उसे सुन आप हैरान और भी हैरान हो जाएंगे….

शिनोहारा ने बताया कि वह हमेशा कॉकरोच के साथ रहना चाहता था और ऐसा करने से अब कॉकरोच हमेशा उसके साथ रहेगी। शिनोहारा ने बताया कि वह जिस कॉकरोच को डेट कर रहा था उसका नाम लीसा था और उसे वह अफ्रीका से अपने साथ लेकर लाया था। अब हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर एक इंसान एक कॉकरोच को कैसे डेट कर सकता है।

बताया जा रहा है कि उसे जानवरों और जीव-जंतुओं से काफी प्यार है और इसी के चलते उसे कॉकरोच से भी प्यार हो गया। शिनोहारा के मुताबिक लीसा उसका पहला प्यार है और वह हमेशा उससे प्यार करता रहेगा, यहां तक की उसके मरने के बाद भी वह आज भी उससे प्यार करता है।

नई दिल्ली। यह तो आपने सुना ही होगा कि मोहब्बत कभी जाति-धर्म, ऊंच-नीच देखकर नहीं होती यह कभी भी किसी से हो सकता है। वहीं इन दिनों एक ऐसी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। यह लव स्टोरी हैरान कर देने वाली इसलिए भी है क्योंकि इस कहानी में एक लड़के को किसी इंसान से नहीं बल्कि एक कॉकरोच से प्यार हो जाता है। पढ़ें पूरी कहानी कॉकरोच को डेट करने वाले इस शख्स का नाम शिनोहारा है। जापान के शिनोहारा को एक कॉकरोच से प्यार हो गया और पिछले एक साल से एक कॉकरोच को डेट कर रहा था बात यहीं खत्म नहीं हुई। एक साल बाद जब उस कॉकरोच की मौत हो गई तो अपने प्यार को अमर करने के लिए शिनोहारा ने कॉकरोच को अपना खाना बनाकर खा गया। जब शिनोहारा से कॉकरोच को मारकर खाने के पीछे की वजह पूछी गयी तो जो उसने वजह बताई उसे सुन आप हैरान और भी हैरान हो जाएंगे.... शिनोहारा ने बताया कि वह हमेशा कॉकरोच के साथ रहना चाहता था और ऐसा करने से अब कॉकरोच हमेशा उसके साथ रहेगी। शिनोहारा ने बताया कि वह जिस कॉकरोच को डेट कर रहा था उसका नाम लीसा था और उसे वह अफ्रीका से अपने साथ लेकर लाया था। अब हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर एक इंसान एक कॉकरोच को कैसे डेट कर सकता है। बताया जा रहा है कि उसे जानवरों और जीव-जंतुओं से काफी प्यार है और इसी के चलते उसे कॉकरोच से भी प्यार हो गया। शिनोहारा के मुताबिक लीसा उसका पहला प्यार है और वह हमेशा उससे प्यार करता रहेगा, यहां तक की उसके मरने के बाद भी वह आज भी उससे प्यार करता है।