1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. अपनी मां के लिए अस्पताल में बेड पाने को दर दर भटक रही Jasmin Bhasin, ट्वीट कर कहा- परिवारवालों को खो रहे हैं

अपनी मां के लिए अस्पताल में बेड पाने को दर दर भटक रही Jasmin Bhasin, ट्वीट कर कहा- परिवारवालों को खो रहे हैं

नाराज और बेहद दुखी हूं। हर दिन मौत की खबर, ऑक्सीजन और बेड की तलाश में लोग सड़क पर मर रहे हैं। मेरी मां को भी दो दिन पहले इसी स्थिति से गुजरना पड़ा क्योंकि बेड ढूंढना किसी संघर्ष से कम नहीं था। मेरे बूढ़े पिता उनके लिए मेडिकल सुविधा पाने की खातिर दर-दर भटक रहे थे, कई लोग इस स्थिति से गुजर रहे हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jasmin Bhasin Is Wandering Rate By Rate To Get Beds In Hospital For His Mother Tweeting Losing Family

 नई दिल्ली: कोरोना से आज पूरा देश त्राहि त्राहि कर रहा है। किसी को ऑक्सीज़न की किल्लत हो रही है तो किसी को हॉस्पिटल में बेड न मिल पाने से मौत हो जा रही है कई बच्चों ने इस महामारी में अपना परिवार खो दिया। दरअसल, ये समस्या सिर्फ आम आदमी की ही नहीं है बल्कि कई बड़े ओहदे और कई बड़े स्टार्स की बनती जा रही है।

पढ़ें :- दुखद: दिग्गज स्टार शंखनाद अरविंद का निधन, 10 दिनों से अस्पताल में थे एड्मिट

आपको बता दें, बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन  ने बताया कि उन्हें भी अपनी मां के लिए अस्पताल में बेड पाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। जैस्मिन ने ट्वीट कर अपनी आपबीति सुनाते बताया कि देश की मौजूदा हालत को देखकर वो व्यथित हैं।

पढ़ें :- देश के अगले प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि सोनू सूद हों, ट्वीट हो रहा तेजी से वायरल

जैस्मिन ने ट्विटर पर लिखा, “नाराज और बेहद दुखी हूं। हर दिन मौत की खबर, ऑक्सीजन और बेड की तलाश में लोग सड़क पर मर रहे हैं। मेरी मां को भी दो दिन पहले इसी स्थिति से गुजरना पड़ा क्योंकि बेड ढूंढना किसी संघर्ष से कम नहीं था। मेरे बूढ़े पिता उनके लिए मेडिकल सुविधा पाने की खातिर दर-दर भटक रहे थे, कई लोग इस स्थिति से गुजर रहे हैं।

जैस्मिन ने अपने अगले ट्वीट में सवाल करते हुए पूछा, “लोग अपने करीबियों को, परिवारवालों को खो रहे हैं। हम किसपर इल्जाम लगाए? क्या हमारा सिस्टम हार चूका है?”

पढ़ें :- कोरोना पॉजिटिव हुए अल्लू अर्जुन, ट्वीट कर खुद दी जानकारी तो फैंस बोले ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X