जशोदाबेन ने आनंदीबेन पटेल को दिया जबाव, कहा नरेन्द्र मोदी हैं मेरे राम

jasodaben
जशोदाबेन ने आनंदीबेन पटेल को दिया जबाव, कहा नरेन्द्र मोदी हैं मेरे राम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल के उस बयान का खण्डन किया हैं, जिसमें उन्होने कहा था कि पीएम मोदी अविवाहित है। जशोदाबेन ने कहा कि आनंदीबेन ने अशोभनीय बात कही और प्रधानमंत्री की छवि खराब की। उन्होने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे लिए राम जैसे हैं।

जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा, ‘मैं आनंदीबेन की ओर से नरेंद्र मोदी का विवाह नहीं होने की बात कहे जाने से हैरान हूं। उन्होने आनंदबेन को याद दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 लोकसभा चुनाव में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए अपनी शपथ पत्र में माना कि वह विवाहित हैं। यही नही शपथपत्र में उन्होने जशोदबेन के नाम का भी जिक्र किया है।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी को कहा था ‘नीच’, राहुल गांधी ने रद्द किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन }

जशोदाबेन ने​ रिकार्ड किए गए ​वीडियों में कहा कि एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षिका के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। उन्होने कहा कि आनंदीबेन के इस आचरण से प्रधानमंत्री की छवि को भी नुकसान हुआ है। पीएम के लिए उन्होने कहा कि वो मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय हैं। आगे उन्होने कहा कि वह मेरे राम हैं।’

बता दें कि राज्यपाल आनंदीबेन ने मध्य प्रदेश के एक गांव में आंगनबाड़ी केंद्र में महिलाओं से कहा कहा था कि उन्होंने (मोदी) विवाह नहीं किया है, ये तो पता है न आपको। नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है। उन्होने कहा कि मोदी अविवाहित रहते हुए भी महिलाओं और बच्चों की दिक्कत को समझते है।

{ यह भी पढ़ें:- ...जब वाजपेयी के एक फैसले से रातोरात गुजरात के CM बन गए थे नरेंद्र मोदी }

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल के उस बयान का खण्डन किया हैं, जिसमें उन्होने कहा था कि पीएम मोदी अविवाहित है। जशोदाबेन ने कहा कि आनंदीबेन ने अशोभनीय बात कही और प्रधानमंत्री की छवि खराब की। उन्होने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे लिए राम जैसे हैं। जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा, 'मैं आनंदीबेन की ओर से नरेंद्र…
Loading...