जसप्रीत बुमराह इस अभिनेत्री के प्यार में हुए क्लीन बोल्ड

bumrah
जसप्रीत बुमराह इस अभिनेत्री के प्यार में हुए क्लीन बोल्ड

नई दिल्ली। आपने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड करते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वो खुद किसी की ‘यॉर्कर’ का शिकार हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह साउथ इंडियन एक्ट्रेट अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लिंकअप की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अनुपमा ने डेटिंग की खबरों को नकार दिया है।

Jasprit Bumrah Anupama Parameswaran Dating Indian Cricketer Jasprit Bumrah Is Dating South Film Actress Anupama Parameswaran :

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बुमराह दक्षिण भारतीय फिल्मों की खुबसूरत एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। इन बातों को और हवा तब मिलनी शुरू हुई जब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू किया। उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक करते हुए नजर आए हैं और दोनों का सोशल मीडिया पीडीए इनके नवोदित रोमांस का प्रमाण है। इसके बाद से ही इनके लिंकअप की खबरें और तेज हो चुकी हैं।

View this post on Instagram

🧚🏼‍♀️

A post shared by anupamaparameswaran (@anupamaparameswaran96) on

हाल ही में जब अनुपमा से उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो अनुपमा हंस पड़ी और हंसते हुए कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इस तरह के लिंक-अप आम हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह का नाम एक दक्षिण भारतीय अदाकारा के साथ जोड़ा जा चुका है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि बुमराह दक्षिणी अभिनेत्री राशी खन्ना से को डेट कर रहे थे, लेकिन इन खबरों में सच्चाई नहीं थी।


इस समय जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड में हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप अभियान का महत्वपूर्ण अंग हैं। टीम इंडिया इस समय विश्व कप की अंक तालिका में पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और अब भारत का सामना चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ 16 जून को मैनचेस्टर के मैदान पर होना है।

एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था नाम

अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से जोड़ा गया था। पर राशि ने सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह अच्छे क्रिकेटर हैं। वह जसप्रीत के बारे में इतना ही जानती हैं। उधर, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत का प्रदर्शन सभी मैचों में शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए हैं।

नई दिल्ली। आपने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड करते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वो खुद किसी की 'यॉर्कर' का शिकार हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह साउथ इंडियन एक्ट्रेट अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लिंकअप की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अनुपमा ने डेटिंग की खबरों को नकार दिया है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बुमराह दक्षिण भारतीय फिल्मों की खुबसूरत एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। इन बातों को और हवा तब मिलनी शुरू हुई जब दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू किया। उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक करते हुए नजर आए हैं और दोनों का सोशल मीडिया पीडीए इनके नवोदित रोमांस का प्रमाण है। इसके बाद से ही इनके लिंकअप की खबरें और तेज हो चुकी हैं। https://www.instagram.com/p/Bv5sm5PnjFp/?utm_source=ig_embed हाल ही में जब अनुपमा से उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो अनुपमा हंस पड़ी और हंसते हुए कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इस तरह के लिंक-अप आम हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह का नाम एक दक्षिण भारतीय अदाकारा के साथ जोड़ा जा चुका है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि बुमराह दक्षिणी अभिनेत्री राशी खन्ना से को डेट कर रहे थे, लेकिन इन खबरों में सच्चाई नहीं थी। https://www.instagram.com/p/BwQ0hcpHWPP/?utm_source=ig_embed इस समय जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड में हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप अभियान का महत्वपूर्ण अंग हैं। टीम इंडिया इस समय विश्व कप की अंक तालिका में पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और अब भारत का सामना चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ 16 जून को मैनचेस्टर के मैदान पर होना है। एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था नाम अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से जोड़ा गया था। पर राशि ने सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह अच्छे क्रिकेटर हैं। वह जसप्रीत के बारे में इतना ही जानती हैं। उधर, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत का प्रदर्शन सभी मैचों में शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए हैं।