टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने शेयर की ऐसी फोटो जिसे देख मिल रहे हैं खुले प्रपोज़ल

bumrah

नई दिल्ली। टीम इंडिया का एक स्टार गेंदबाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उसकी हॉट फ़ोटोज़ की लड़कियां दीवानी हुई जा रही है, उसे आजकल खुलेआम प्रपोज़ल मिल रहे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की। जैसा की आपने देखा होगा कि बुमराह अक्सर अपनी घातक गेंदबाजी बल्लेबाजों की नाक में दम किया करते है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस वजह से उनकी चर्चा ज़ोरों पर है।

Jasprit Bumrah Share Six Pack Photo On Instagram And Twitter :

दरअसल, बुमराह ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने शर्ट उतारकर सिक्स पैक की फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अपने आप को लगातार बेहतर करने के लिए उत्साह और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है। हमेशा फिट रहें, अपने स्तर को बढ़ाते रहें।’ हालांकि इससे पहले भी बुमराह सोशल मीडिया पर अक्सर टीम के साथ फोटो डालते रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं 906 लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ चुकी है।

बुमराह भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। बुमराह ने भारत के लिए वनडे और टी-20 मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही सफेद जर्सी में भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी करते नजर आएंगे। इससे पहले रणजी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने टेस्ट टीम के लिए खुद को बेहतर गेंदबाज साबित कर चुके हैं। बुमराह इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी फोकस कर रहे हैं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया का एक स्टार गेंदबाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उसकी हॉट फ़ोटोज़ की लड़कियां दीवानी हुई जा रही है, उसे आजकल खुलेआम प्रपोज़ल मिल रहे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की। जैसा की आपने देखा होगा कि बुमराह अक्सर अपनी घातक गेंदबाजी बल्लेबाजों की नाक में दम किया करते है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस वजह से उनकी चर्चा ज़ोरों पर है। दरअसल, बुमराह ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने शर्ट उतारकर सिक्स पैक की फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अपने आप को लगातार बेहतर करने के लिए उत्साह और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है। हमेशा फिट रहें, अपने स्तर को बढ़ाते रहें।' हालांकि इससे पहले भी बुमराह सोशल मीडिया पर अक्सर टीम के साथ फोटो डालते रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं 906 लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ चुकी है। बुमराह भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। बुमराह ने भारत के लिए वनडे और टी-20 मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही सफेद जर्सी में भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी करते नजर आएंगे। इससे पहले रणजी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने टेस्ट टीम के लिए खुद को बेहतर गेंदबाज साबित कर चुके हैं। बुमराह इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी फोकस कर रहे हैं।