1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर : मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद का कोरोना से निधन

जौनपुर : मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद का कोरोना से निधन

यूपी के जौनपुर जिले में मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद राम चरित निषाद का कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में निधन हो गया है। वे लगभग 67 वर्ष के थे । बता दें कि श्री निषाद एक सप्ताह से पूर्व कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व सांसद का उपचार दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Jaunpur Former Mp Of Machilishahar Parliamentary Constituency Dies From Corona

जौनपुर । यूपी के जौनपुर जिले में मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद राम चरित निषाद का कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में निधन हो गया है। वे लगभग 67 वर्ष के थे । बता दें कि श्री निषाद एक सप्ताह से पूर्व कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व सांसद का उपचार दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां रविवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। मछलीशहर से वर्ष 2014 में भाजपा के सांसद रहने के बाद वे सपा की राजनीति करने लगे थे।

पढ़ें :- देश में शुरू हो नेशनल वैक्सीनेशन ड्राइव, जनता से बढ़कर कुछ भी नहीं : अखिलेश यादव

श्री निषाद मूलरूप से बस्ती जिले के निवासी थे और दिल्ली में रहते थे ,वहीं से वे अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र बनवाये थे। मछलीशहर सुरक्षित सीट से चुनाव लड़े और जीत गए । 2019 लोकसभा के चुनाव के दौरान रामचरित्र निषाद ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। सपा के ही टिकट पर प्रदेश के मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े मगर सफलता नहीं मिली ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X