1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर : सपा विधायक के परिवार में तीन सदस्य होंगे निर्विरोध निर्वाचित

जौनपुर : सपा विधायक के परिवार में तीन सदस्य होंगे निर्विरोध निर्वाचित

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पंचायत चुनाव में कई इलाकों में समाजवादी पार्टी की ताकत और हनक साफ देखने को मिल रही है। इसी क्रम में सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई के परिवार के तीन सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jaunpur Three Members Of Sp Mlas Family Will Be Elected Unopposed

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पंचायत चुनाव में कई इलाकों में समाजवादी पार्टी की ताकत और हनक साफ देखने को मिल रही है। इसी क्रम में सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई के परिवार के तीन सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: पहली बार बनटंगिया गांव में हो रहा चुनाव, वोटर दिख रहे उत्साहित

सूत्रों के अनुसार जिले में शाहगंज के विधायक व पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के परिवार के तीन सदस्यों का सोंधी ब्लॉक से निर्विरोध चुना जाना तय है। सोंधी के ब्लॉक प्रमुख पद की सीट महिला के लिए आरक्षित है। श्री ललई के भयहू ने वार्ड 05 दनापुर से नीलम यादव और सरिता यादव वार्ड संख्या 18 पखनपुर से वार्ड संख्या 29 कछरा, मलहज गांव से निवर्तमान प्रमुख मनोज यादव गल्लू को क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्विरोध निर्विरोध चुना जाना तय है, क्योंकि इनके खिलाफ कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं है । नीलम यादव और सरिता यादव भी शाहगंज सोंधी की ब्लाक प्रमुख रह चुकी हैं।

अधिकारियों के अनुसार कि इन वार्डो में कोई प्रत्याशी इनके सामने चुनाव मैदान में नहीं है , सभी ने अपना पर्चा वापस ले लिया है, वैसे में इनका निर्विरोध चुना जाना तय है, जिसकी घोषणा 2 मई को की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...