एनडीए सरकार के सौ दिन पूरे होने पर प्रकाश जावड़ेकर ने गिनाई उपलब्धियां

prakash javdekar
एनडीए सरकार के सौ दिन पूरे होने पर जावड़ेकर ने गिनाई उपलब्धियां

नई दिल्ली। एनडीए सरकार के सौ दिन पूरे होने पर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सरकार के कामकाज को लेकर उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि पिछले सौ दिन में जो बड़ा फैसले लिए उनमें से एक बड़ा फैसला था- अनुच्छेद 370, 35ए को हटाना और जम्मू कश्मीर को केन्द्र शासित प्रदेश बनाकर लद्दाख को उससे अलग करना।

Javadekar Counts Achievements On Completion Of 100 Days Of Nda Government :

आगे उन्होने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए हुए अब 35 दिन हो गए हैं। इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई। यहीं नहीं घाटी की स्थिती भी अब सामान्य होने लगी है।

केन्द्रीय मंत्री एक पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर एक सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि पाकिस्तान ने इसको लेकर यूनाइटेड नेशंस समेत दुनियाभर में दरवाजा खटखटाया। लेकिन विश्व आज भारत के साथ खड़ा है।

नई दिल्ली। एनडीए सरकार के सौ दिन पूरे होने पर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सरकार के कामकाज को लेकर उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि पिछले सौ दिन में जो बड़ा फैसले लिए उनमें से एक बड़ा फैसला था- अनुच्छेद 370, 35ए को हटाना और जम्मू कश्मीर को केन्द्र शासित प्रदेश बनाकर लद्दाख को उससे अलग करना। आगे उन्होने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए हुए अब 35 दिन हो गए हैं। इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई। यहीं नहीं घाटी की स्थिती भी अब सामान्य होने लगी है। केन्द्रीय मंत्री एक पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर एक सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि पाकिस्तान ने इसको लेकर यूनाइटेड नेशंस समेत दुनियाभर में दरवाजा खटखटाया। लेकिन विश्व आज भारत के साथ खड़ा है।